Delhi liquor scam: कविता से सीबीआई ने की पूछताछ, हैदराबाद में लगे ‘रेड डिटर्जेंट’ के पोस्टर

Posted by

[ad_1]

Raid Detergent

ANI

पोस्टरों पर ‘#बाय बाय मोदी’ लिखा हुआ है, वे बीजेपी में शामिल हुए नेताओं और कविता पर ‘रेड डिटर्जेंट’ का असर दिखाते नजर आ रहे है।

अलग-अलग मामलों में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच का सामना करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने वाले विभिन्न राज्यों के राजनेताओं के पोस्टर के कविता के साथ हैदराबाद में कई स्थानों पर लगाए गए हैं। दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज (12 मार्च) को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी से पूछताछ के बीच यह घटनाक्रम सामने आया है। जिन पोस्टरों पर ‘#बाय बाय मोदी’ लिखा हुआ है, वे बीजेपी में शामिल हुए नेताओं और कविता पर ‘रेड डिटर्जेंट’ का असर दिखाते नजर आ रहे है। 

पोस्टरों के अनुसार, ‘रेड डिटर्जेंट’ भाजपा नेताओं की टी-शर्ट के रंग को सफेद से भगवा रंग में बदल देता है, जबकि कविता के कपड़ों का रंग अप्रभावित रहता है। इससे पहले दिन में, भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकर्ता और समर्थक शक्ति प्रदर्शन के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख के चंद्रशेखर राव के आवास के बाहर एकत्र हुए। के कविता को शुरू में ईडी ने 9 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में अपनी भूख हड़ताल का हवाला देते हुए जांच एजेंसी से पूछताछ 11 मार्च तक स्थगित करने को कहा। कविता के विरोध ने संसद में महिला आरक्षण विधेयक के शीघ्र पारित होने की मांग की।

अन्य न्यूज़



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *